अंतर्राष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन की लाइव फीड पर अनजान UFO देखा गया

अंतर्राष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन (ISS) की लाइव फीड पर उज्ज्वल रोशनी की अजीब फुटेज ली गयी है, सिद्धांतकारों का दावा है कि यह ‘एक अनजान यूएफओ’ है। वीडियो पोस्ट करने वाले सिद्धांतकार का कहना हैं की वह ‘विशाल’ होना चाहिए क्योंकि यह कुछ दूरी पर अंतर्राष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन के तहत जा रहा था।

अन्य यूएफओ शोधकर्ता ने दावा किया है कि यह एलियन यूएफओ 900 फीट (300 मीटर) व्यास में हो सकता है और एक मिनट से भी कम समय में पृथ्वी से चंद्रमा तक उड़ सकता है। हालांकि, विशेषज्ञों ने दावा को खारिज कर दिया है, और कहते हैं कि रोशनी कैमरे से बस प्रतिबिंब या लेंस फ्लेयर हैं।

यह वीडियो बेल्जियम स्थित यूट्यूब चैनल यूएफओ टुडे द्वारा पोस्ट किया गया था और जब 14 अप्रैल 2018 को स्पेसशिप का लाइव प्रसारण दिखा रहे थे। यूएफओ शिकारी ने दावा किया कि पृथ्वी का चुंबकीय क्षेत्र यूएफओ के साथ हस्तक्षेप कर रहा था क्योंकि यह खुद को प्रकट करता था, जिससे रोशनी चमकती थीं।

यह वस्तु जो कुछ था, यह बहुत बड़ा होना चाहिए क्योंकि यह अंतरराष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन के नीचे कुछ दूरी पर जा रहा था, उपयोगकर्ता ने लाइव फीड के साथ पोस्ट किया था। यूएफओ इंवेस्टिगेशंस निगेल वाटसन ने कहा कि इस क्लिप में चमकती रोशनी शायद अंतरिक्ष जंक या दूरी में एक उपग्रह का एक टुकड़ा था

यह वीडियो अंतर्राष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन की लाइव फीड से 2016 की पुरानी क्लिप पर केंद्रित है, जो हमारे ग्रह पर एक धीमी गति से चलने वाला दृश्य दिखा रहा है। और एक रहस्यमय चमक नीचे दाएं कोने से निकलती देखी जा सकती है। बस कुछ ही सेकंड बाद, फुटेज को कट कर दिया जाता है आईएसएस से, जिससे कई लोग ने दावा किया की नासा इन ऑब्जेक्ट्स’ को छुपाने का प्रयास कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.